के एन बक्शी कॉलेज ऑफ एजुकेशन” द्वारा Virtual Alumni meet का कार्यक्रम Zoom App के द्वारा ऑनलाइन माध्यम से मनाया गया

के एन बक्शी कॉलेज ऑफ एजुकेशन” द्वारा Virtual Alumni meet का कार्यक्रम Zoom App के द्वारा ऑनलाइन माध्यम से मनाया गया

“के एन बक्शी कॉलेज ऑफ एजुकेशन” द्वारा Virtual Alumni meet का कार्यक्रम Zoom App के द्वारा ऑनलाइन माध्यम से मनाया गया, जिसमें पूर्ववर्ती छात्र एंव अध्ययनरत छात्रों ने भाग लिया। कार्यक्रम की शुरुआत माँ सरस्वती वंदना से किया गया इस कार्यक्रम में सभी पूर्ववर्ती छात्रों एवं अध्ययनरत छात्रों का स्वागत प्रो पवन कुमार सुमन ने किया अपने संबोधन में प्रो पवन कुमार सुमन ने कहा कि :- Alumni Meet के आयोजन से पूर्ववर्ती छात्रों एवं अध्ययनरत छात्रों के बीच में सामंजस्य की स्थापना की जाती है।

प्रो विनोद कुमार सुमन ने कहा कि :- Alumni Meet के आयोजन से महाविद्यालय के छात्रों के द्वारा अपने अपने विचार व्यक्त करने का मौका मिलता है और क्या सुधार किया जा सकता है उसके बारे में जानकारी मिलती है ताकि उसका निदान किया जा सके।
प्रो नूतन शर्मा ने कहा कि:- Alumni Meet के द्वारा सभी पूर्ववर्ती छात्र महाविद्यालय के द्वारा प्राप्त शिक्षा के अच्छे एवं बुरे और उससे लाभ एवं हानि के बारे में व्यक्त करने का मौका मिलता है ।

प्रो अमर कुमार सुधांशु ने कहा कि :- Alumni Meet के आयोजन से छात्रों के साथ साथ शिक्षकों को भी अपने बारे में जानने का मौका पूर्ववर्ती छात्रों के द्वारा विचार व्यक्त करने से मिलता है।
बी एड के छात्र मनोहर लाल पाठक, विनय लाल मरांडी, प्रगति कुमारी, मुकेश कुमार दास, पार्वती कुमारी, उत्तम बनारस हांसदा,
डी एल एड की छात्रा नीशू कुमारी, लवली हांसदा, वसीम सज्जाद ने भी अपने अपने विचार व्यक्त किए
सभी छात्रों ने अपने अपने विचार व्यक्त करने के दौरान कहा कि इस महाविद्यालय के शिक्षकों के द्वारा ज्ञान हमें मिला है जो मुझे अपने जीवन में बहुत ही मूल्यवान साबित हो रहा है ।

इस ऑनलाइन के माध्यम से महाविद्यालय के सभी शिक्षक प्रो विनोद कुमार सुमन, प्रो नूतन शर्मा, प्रो अमर कुमार सुधांशु प्रो पवन कुमार सुमन एवं सभी शिक्षकेत्तर कर्मचारी जुड़े रहे। इस पूरे कार्यक्रम का संचालन प्रो नूतन शर्मा एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रो पवन कुमार सुमन के द्वारा किया गया कार्यक्रम का समापन राष्ट्र गान के साथ किया गया।

Share this post

Download Prospectus